Music by The Refusers

Wednesday, August 3, 2022

आई हैव हर्ड इट सेड .... एमएन हॉपकिंस द्वारा एक प्रवचन

मैंने यह कहते सुना है कि बीते दिनों में हमने अपनी-अपनी संस्कृतियों में जिसे हम प्रिय मानते थे और जिसे हम अपने निकट और प्रिय मानते थे, उसकी रक्षा और उसे बनाए रखने के लिए संघर्ष किया। वर्तमान समय में, हम उन लोगों का समर्थन करते हैं और उनके लिए लड़ते हैं जो हमें गुलाम बनाने और नष्ट करने का इरादा रखते हैं। अब समय आ गया है कि इस स्वप्न मंत्र को तोड़ दिया जाए और ना कह दिया जाए कि हम उन लोगों के हाथों अपनी गुलामी और/या विनाश में योगदान नहीं देंगे जो भ्रष्ट हो चुके हैं और अपनी तरह के देशद्रोही भी हैं। अपनी मातृभूमि के रूप में और हमें धोखा दिया है और वर्तमान में उन सभी को नष्ट करने की प्रक्रिया में हैं जिन्हें हम प्रिय मानते हैं और साथ ही वह सब जो हमारी मानवता के भीतर अच्छा है।

©  2022 एमएन हॉपकिंस

नोट:  मैंने इसे पिछले सप्ताह लिखा था, समय के साथ मैंने जो भी जानकारी एकत्र की है, उसके साथ वर्तमान वास्तविकता को स्पष्ट रूप से देखते हुए, इस प्रकार  इस महत्वपूर्ण मामले पर स्पष्ट रूप से घोषित निष्कर्ष और मेरे विचारों की अभिव्यक्ति पर आ रहा हूं। मैं इस मूल उद्धरण को आज पहली बार, 23 जुलाई, 2022 को प्रकाशित कर रहा हूं।

To read the original discourse in English, please click on the link below:

https://mnhopkins.blogspot.com/2022/07/i-have-heard-it-saida-discourse-by-mn.html

No comments: