Music by The Refusers

Friday, May 27, 2022

विजय हमारी होगी - एमएन हॉपकिंस द्वारा एक संभावित भविष्य की दृष्टि

पुरुषों का मन कमजोर होता है और ईश्वर का मन मजबूत होता है। ईश्वर का मन हममें प्रतिबिम्बित होता है, यद्यपि आप इसे नहीं देखते। आपने यह सोचकर एक गंभीर गलती की है कि सभी पुरुषों के पास कमजोरों का दिमाग है जैसा कि आपके और आपके मंत्रियों के पास है। यद्यपि हम शरीर से कमजोर दिखाई पड़ते हैं, हमारे मन और इच्छाएं लोहे की तरह हैं। हम उन बेगुनाहों के खून का बदला लेंगे जिन्हें तू ने अपने झूठे और कमजोर देवताओं के लिए बलिदान किया है। हमें तोड़ने की तुम्हारी कोशिश में, तुम सब टूट जाओगे। यही हमारी प्रतिज्ञा है और यही हमारा वचन है। क्योंकि, हम स्त्री और पुरुष के रूप में ज्योति की ज्वलनशील तलवार प्राप्त करेंगे। हम तुम पर कोई दया नहीं दिखायेंगे क्योंकि तुमने हमें कुछ नहीं दिखाया। अंत में जीत हमारी होगी।

©  2022 एमएन हॉपकिंस

नोट:  मैंने इसे कुछ दिन पहले प्रेरणा के क्षण में लिखा था और शब्द मेरे पास ऐसे आए जैसे कि मुझे निर्देशित किया गया हो। मैंने एक संभावित भविष्य की दृष्टि के रूप में उपरोक्त शब्दों को अपने ब्लॉग पर साझा करने का निर्णय लिया। मैंने आज पहली बार 21 मई, 2022 को यह विजन प्रकाशित किया।

To read the original writing in English, please click on the link below:

https://mnhopkins.blogspot.com/2022/05/victory-will-be-ours-vision-of-probable.html

No comments: